IPL News In Hindi : इस ब्रांड को अपनी जर्सी पर नहीं चाहते हैं मोईन अली, CSK ने मानी बात

 आईपीएल के 14 वें सेओसोन यानि कि 2021 में मोईन अली चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलने वाले हैं। आईपीएल की शुरुआत से पहले इस खिलाड़ी ने चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से एक विशेष अनुरोध किया है। 

moeen ali
मोईन अली (Photo Source – Instagram)

मोईन अली चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी के स्पान्सर SNJ 10000 को अपनी जर्सी पर नहीं चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने चेन्नई की टीम मैनेजमेंट से बात भी की है और उनकी इस बात को चेन्नई सुपरकिंग्स द्वारा मान भी लिया गया है। 

आपको बता दें SNJ 10000 एक शराब की ब्रांड है जो कि चेन्नई में लोकल तौर पर जानी जाती है। इसके एक शराब ब्रांड के होने की वजह से ही मोईन अली अपनी जर्सी पर इसे नहीं चाहते हैं। 

इस्लाम में शराब है प्रतिबंधित

मोईन अली इस्लाम धर्म को मानते हैं और उनके धर्म के अनुसार उन्हें शराब का सेवन और प्रचार नहीं करना चाहिए। मोईन अली किसी भी शराब के ब्रांड का प्रचार नहीं करते हैं। इसी वजह से वो और उनके साथी खिलाड़ी आदिल रशीद इंग्लैंड के लिए भी खेलते हुए मैच के बाद होने वाले जश्न से दूर रहते हैं। 

7 करोड़ में बिके हैं मोईन अली 

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने इस साल मोईन अली को 7 करोड़ रुपये की रकम के साथ अपनी टीम में शामिल किया है। इससे पहले वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलते रहे हैं लेकिन आईपीएल 2018 के बाद से उन्हें सिर्फ तीन मैचों में ही जगह मिली है।

आईपीएल से जुड़ी ऐसे ही और भी जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिल्कुल भी ना भूलें। 


इसे भी पढ़ें – 


Leave a Reply