IPL News in Hindi : चेन्नई में खेलने को लेकर MI के खिलाड़ियों ने जारी किया वीडियो, जानिये क्या है पूरा मामला

कोविड-19 की वजह से इस बार का आईपीएल सिर्फ 6 शहरों में खेला जा रहा है। कोई भी टीम इस बार अपने घरेलू मैदान पर खेलने को नहीं पाएगी। 9 अप्रैल यानी कि शुक्रवार से आईपीएल का पहला मुकाबला मुंबई और बेंगलुरु के टीमों के बीच खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस के कई खिलाड़ियों ने चेन्नई में खेलने को लेकर अपने अनुभव साझा किए हैं।

(Image Source – MI Twitter Video)

मुंबई इंडियंस के टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या जैसे कई खिलाड़ी चेन्नई में खेलने को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। वीडियो चेन्नई में खेले गए सभी मैचों के आंकड़ों के साथ शुरू होता है। वीडियो के अनुसार मुंबई इंडियंस ने चेन्नई में कुल 8 मुकाबले खेले हैं। जिनमें से 5 बार उन्हें जीत हासिल हुई है। 2011 के बाद से मुंबई इंडियंस ने चेन्नई में कोई भी मुकाबला हारी है। 

कुणाल पांड्या ने चेन्नई के वे विकेट पर अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि यहां की विकट चाहे जैसे भी हो वह हमेशा स्पिनर्स के लिए काफी मददगार होती है हालांकि आईपीएल में कुछ भी करना इतना आसान भी नहीं है।

इसके बाद इशान किशन चेन्नई के बारे में बताते हुए कहते हैं कि हम इस बार चेन्नई में कोई पांच मैच खेलेंगे हालांकि यहां पर रन बनाना इतना आसान नहीं होने वाला है इसलिए हम अच्छी तरह से तैयारियों में जुटे हुए हैं। हम यहां के विकेट के अनुसार ही अपने बल्लेबाजी की तैयारी भी कर रहे हैं।

सूर्य कुमार यादव ने कहा कि मुझे हमेशा से ही कठिन विकेटों पर खेलना पसंद है। चेन्नई के खिलाफ पिछले मैच को याद करते हुए उन्होंने कहा कि वह भी एक बहुत ही मुश्किल मैच था। जब हमने अपने कप्तान को जल्दी खो दिया था तब यह मेरे लिए एक बहुत ही पर्फेक्ट समय था कि अपने आप को ऊपर उठा सकूं। हम अपनी टीम को किसी भी हालत में मैच को जिताना चाहते थे। 

5⃣ wins in 8⃣ matches 🤩

Our players speak about their experiences of playing in Chennai! 💙

Check out the latest edition of #MI Rewind! ⏪#OneFamily #MumbaiIndians #IPL2021 pic.twitter.com/L0M3MvrB9O

— Mumbai Indians (@mipaltan) April 8, 2021

आईपीएल 2019 में चेन्नई के खिलाफ पहले क्वालीफायर मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने 54 गेंदों मे 71 रन बनाकर मुंबई को फाइनल में पहुंचाया था।

आईपीएल से जुड़ी ऐसे ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर जरूर फॉलो कर ले। 


इसे भी पढ़ें – 

Leave a Reply