IPL News in Hindi : चैम्पियन खिलाड़ी को रिटेन नहीं कर पायेगी सीएसके, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से ले चुका है संन्यास

आईपीएल की बेस्ट टीमों की बात करें तो इसका नाम सबसे पहले आता है मुंबई की टीम ने जहां 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है वहीं चेन्नई चार बार आईपीएल के खिताब पर कब्जा जमा पाई है।

इनकी सफलता का राज यही माना जाता है कि ये टीम अपने खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा करती हैं और बुरे समय में भी उनका साथ नहीं छोड़ती हैं। लेकिन इस बार आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन होना। सभी टीमों के सामने ये समस्या है कि किस खिलाड़ी को रखा जाए और किसे रिलीज कर दिया जाए।

इसी बीच चेन्नई के पास एक चैंपियन खिलाड़ी है। जिसको लेकर काफी असमंजस बनी हुई है। जी हां, आपने सही समझा। हम बात कर रहे हैं ड्वेन ब्रावो की। ब्रावो ने अभी हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन आईपीएल में वो खेलते रहेंगे।

अब सबसे बड़ा सवाल आता है कि क्या चेन्नई सुपर किंग्स ड्वेन ब्रावो को रिटेन करना चाहेगी? आपको बता दें कि ऐसा होना बहुत ही मुश्किल है। क्योंकि प्रत्येक टीम केवल 4 ही खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। ऐसे में चेन्नई के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाला है कि वो इस खिलाड़ी को रिटेन कर पाए।

हालांकि इस खिलाड़ी को लेकर आपकी क्या राय है? कमेंट में जरुर बताएं और आईपीएल से जुड़ी ऐसी ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमारे व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वान करना बिल्कुल भी न भूलें।

Leave a Reply