IPL News in Hindi : छक्के मारने के बाद खुद ही झाड़ियों में खोजनी पड़ी गेंद, धोनी का वीडियो हुआ वायरल

 चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस समय आईपीएल की तैयारियों में पूरी जोरों शोरों से टिकी हुई है। यूएई में ये टीम अपने लगभग सभी खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के दूसरे फेस के लिए नेट में पसीने बहा रही है। 

चेन्नई की टीम के ट्विटर हैन्डल पर ऐसे कई खिलाड़ियों के वीडियो भी सामने निकल कर या रहे हैं जिसमें ये सभी प्लेयर बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए दिखाई पड़ते हैं। इन्हीं में से एक महेंद्र सिंह धोनी के वीडियो ने सोशल मीडिया पर बुरी तरह से धमाल मचा दिया है। 

महेंद्र सिंह धोनी इस वीडियो में लगातार छक्के मारते हुए दिखाई पड़ रहे हैं और छक्के मारने के बाद खुद उन्हीं को सभी गेंदे झाड़ियों में जाकर खोजनी भी पड़ रही हैं। 

ऐसा तो सिर्फ गली क्रिकेट में ही होता है जब बल्लेबाज के शॉट मारने से गेंद गायब होने पर खुद उसे ही खोजना पड़े लेकिन यूएई में ऐसा कोरोना महामारी के चलते हो रहा है। बात ये है कि बायो बबल की वजह से किसी भी नए व्यक्ति को टीम या टीम के किसी भी सामान के संपर्क में नहीं लाया जा सकता है। 

इसी वजह से गेंद को भी सिर्फ बायो बबल के मेम्बर्स ही संपर्क में रखना है। और इसी वजह से धोनी को गली क्रिकेट का नियम फॉलो करना पड़ रहा है। 

ये रहा धोनी का वीडियो 

Dhoni’s Sixes 🤝🏻 Our love for Thala

Out of bounds#WhistlePodu #Yellove 🦁💛 @msdhoni pic.twitter.com/PA8smfxuw5

— Chennai Super Kings – Mask P😷du Whistle P🥳du! (@ChennaiIPL) August 24, 2021

Leave a Reply