IPL News in Hindi : दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी को हुआ कोविड-19, आईपीएल से पहले खतरे की घंटी

 दिल्ली कैपिटल्स को अपना आईपीएल का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 10 अप्रैल को खेलना है लेकिन इससे पहले इस टीम के खिलाड़ी के कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

(Image Source – IPLT20.com)

अक्षर पटेल जो कि आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे हैं कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और इसके बाद से ही दिल्ली की टीम को बड़ा झटका भी लगा है।

(Image Source-IPL/BCCI)

आईपीएल में यह कोरोना कहर का दूसरा मामला है इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी नितीश राणा भी इसकी चपेट में आ चुके हैं।

दिल्ली की टीम को आईपीएल की शुरुआत महाराष्ट्र में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से करनी है और इसी स्टेडियम से अभी हाल ही में भी एक बुरी खबर आई थी।

वानखेड़े स्टेडियम के कर्मचारियों की जब कोविड-19 टेस्ट किया गया था। तब 8 कर्मचारियों को कोरोना से ग्रसित पाया गया था और अब इसी मैदान पर आईपीएल का आगाज करने वाली दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अक्षर पटेल भी इसकी चपेट में आ गए हैं।

He is currently in isolation at a designated medical care facility. The Delhi Capitals medical team is in constant touch with Axar and ensuring his safety and well-being. We wish him a speedy recovery.

— Delhi Capitals (@DelhiCapitals) April 3, 2021

ऐसे में आईपीएल की तैयारियों पर यह एक बड़ा खतरा उभर कर सामने आ रहा है महाराष्ट्र में बढ़ते मामले के बावजूद बीसीसीआई ने यहां पर आईपीएल के आयोजन कराने को लेकर अड़ी है।

इस मुद्दे पर आपकी क्या राय है कमेंट में जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिल्कुल भी ना भूले।

Leave a Reply