IPL News in Hindi : धोनी के लिए 1400 किलोमीटर पैदल चलकर आया एक फैन

 यह किसी से छिपी हुई बात नहीं है कि महेंद्र सिंह धोनी का खेल जगत में कितना बड़ा नाम है। क्रिकेट में उनका योगदान उनके इस ओहदे को जस्टिफाई भी करता है। इसी वजह से भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के भी कई प्रशंसक महेंद्र सिंह धोनी के स्वभाव के साथ-साथ उनके खेल के भी कायल रहते हैं। 

इन्हें प्रशंसकों में से एक नया प्रशंसक आया है जिसकी हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने के लिए अजय गिल नाम के एक प्रशंसक ने 1400 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर डाली। 

अजय गिल अभी मात्र 18 साल के हैं और उन्होंने हरियाणा के हिसार जिले से झारखंड के रांची तक लगभग 1400 किलोमीटर तक की पैदल यात्रा महज महेंद्र सिंह धोनी से एक मुलाकात के लिए की।

यह यात्रा 16 दिनों में पूरी की है। उनके मुताबिक को 29 जुलाई को हरियाणा के हिसार से रांची के लिए पैदल ही निकल पड़े थे। 

हालांकि वह महेंद्र सिंह धोनी से मिल नहीं पाए क्योंकि धोनी आईपीएल की तैयारियों और यूएई जाने के लिए रांची से चेन्नई रवाना हो चुके थे। इसके बावजूद अजय गिल काफी दिनों तक उनके घर के बाहर ही जमा रहा।लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के ही एक कर्मचारी के काफी समझाने के बाद वह वापस अपने घर जाने को राजी हुए।

और पढ़ें : 

  1. चेन्नई सुपर किंग्स का इतिहास
  2. आईपीएल में सबसे ज्यादा डॉट बॉल फेंकने वाले टॉप 5 गेंदबाज
  3. 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले आईपीएल के टॉप-5 खिलाड़ी 

महेंद्र सिंह धोनी के इस प्रशंसक के बारे में आपकी क्या राय है हमें कमेंट में जरूर बताएं और अगर आप भी धोनी के जबड़े वाले फैन है तो हमें व्हाट्सएप पर जरूर ज्वाइन करें। 

Leave a Reply