IPL News in Hindi : बीसीसीआई अधिकारी ने बताया, ऐसा होगा आईपीएल 2022 का प्रारूप

  • Post category:IPL 2022

 आईपीएल प्रशंसकों के बीच काफी दिनों से एक बात की चर्चा हो रही है कि आईपीएल के आगामी सीजन में टीमों की संख्या को लेकर बदलाव किया जा सकता है।

आपको पता ही होगा कि आईपीएल में अभी फिलहाल 8 टीमें हिस्सा लेती हैं। हालांकि बीच में एक समय ऐसा भी आया था जब आईपीएल में कुल 10 टीमों की भागीदारी भी होती थी। लेकिन यह प्रयोग सफल नहीं हो पाया था जिसके चलते फिर से टीमों की संख्या को घटाकर आठ ही कर दिया गया था।

अब एक बार फिर से क्रिकेट प्रशंसकों की इसी चर्चा को देखते हुए शायद बीसीसीआई ने भी अब दोबारा वही प्रयोग करने का फैसला कर लिया है। आपको बता दें कि आई पी एल 2022 में कुल आठ टीमों की बजाए 10 टीमें हिस्सा लेती हुई दिखाई दे सकती हैं।

ऐसा सिर्फ हमारा कहना नहीं है बल्कि बीसीसीआई के ही एक अधिकारी ट्रेजरर अरुण धूमिल का कहना है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि आई पी एल 2021 लास्ट सीजन होगा जब ये टूर्नामेंट आठ टीमों के साथ खेला जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि हम आई पी एल 2022 को 10 टीमों के साथ आयोजित करने के प्रयास में लगे हुए हैं। 

इन्हें भी देखें : 

  1. जानिए कौन कौन करेगा आईपीएल की कमेंट्री 
  2. आईपीएल के सभी सीजन का पॉइंट्स टेबल
  3. आईपीएल के सबसे लंबे छक्के

आईपीएल में 10 टीमों को लेकर आपकी क्या राय है? कमेंट में जरूर बताएं और ऐसे ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें फेसबुक और गूगल न्यूज़ पर जरूर फॉलो करें।

Leave a Reply