IPL News in Hindi : बेयरस्टो की रिप्लेसमेंट में हैदराबाद ने रदरफोर्ड को दिया मौका

अगर आप आईपीएल के फैन हैं और खासकर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को फॉलो करते हैं तो आपके लिए एक बहुत ही बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है।

इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो ने आईपीएल के शुरू होने से महज एक हफ्ते पहले ही अपने नाम वापस ले लिया था जिसके बाद हैदराबाद की टीम बेयरस्टो की जगह एक नए खिलाड़ी की तलाश में लगी हुई थी।

Jonny Bairstow Replacement | जॉनी बेयरस्टो रिप्लेसमेंट

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की यह तलाश वेस्टइंडीज के खिलाड़ी शेरफेन रदरफोर्ड पर आकर रुकी है। आपको बता दें कि जॉनी बेयरस्टो की जगह सनराइजर्स हैदराबाद ने शहरफाने रदरफोर्ड को रिप्लेसमेंट के तौर पर अपनी टीम में जगह दी है।

    आपको बता दें कि शेरफेन रदरफोर्ड इस समय सीपीएल में नेविस पैट्रियट्स की टीम से खेल रहे हैं। सीपीएल में अभी तक इन्होंने कुल इस सीजन 7 मैच खेले हैं जिनमें 40.40 की औसत के साथ 202 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से कुल 15 छक्के और 7 चौके भी निकले हैं।

      हालांकि आईपीएल में इनकी राह आसान नहीं होने वाली है। आईपीएल में इस खिलाड़ी को जॉनी बेयरस्टो जैसे दिग्गज खिलाड़ी की जगह की भरपाई करनी है और सनराइजर्स हैदराबाद की गिरती फॉर्म को भी उठाना है।

      ऐसे में आपको क्या लगता है रदरफोर्ड के आने से हैदराबाद की टीम आईपीएल के प्लेऑफ तक पहुंच पाएगी? कमेंट में अपनी राय जरूर बताएं।

        Leave a Reply