IPL News In Hindi : मैच के बाद विराट कोहली ने अय्यर को दिए बल्लेबाजी के टिप्स, देखें वीडियो

  • Post category:IPL 2021 / News

 बाएं हाथ के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अपने आईपीएल डेब्यू पर जैसी बल्लेबाजी की उससे उनके माथे पर तनिक भी शिकन देखने को नहीं मिला। सोमवार, 20 सितंबर को, वेंकटेश अय्यर ने 27 में  सात चौकों और एक छक्के के साथ 41 रन बनाए, जिसके चलते कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10 ओवर शेष रहते 93 रन का पीछा किया। अय्यर ने साथी सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ 55 गेंदों पर 82 रन की साझेदारी भी की।

वेंकटेश अय्यर के लिए सबसे शानदार पल मैच के बाद आया जब केकेआर की शानदार जीत के बाद, आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने मध्य प्रदेश के 26 वर्षीय बल्लेबाज के साथ कुछ बल्लेबाजी की कुछ टिप्स साझा किए। 

    केकेआर ने एक वीडियो साझा किया जिसमें अय्यर 32 वर्षीय कोहली को काफी एकाग्रता से देख रहे थे। क्लिप में, विराट को अय्यर से शॉर्ट-पिच डिलीवरी का सामना करने की कला के बारे में बात करते हुए सुना गया जा सकता है।

    यहाँ देखें वीडियो 

    गिल ने भी अय्यर की प्रशंसा की। गिल ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने अय्यर के साथ जाने का फैसला किया क्योंकि बाद वाले वॉर्म-अप मैचों में गेंद को अच्छी तरह से मार रहे थे।

      गिल के हवाले से कहा गया, “वेंकटेश अय्यर अभ्यास मैचों में भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, बल्लेबाजी और डेब्यू पर इतना अच्छा प्रदर्शन करना सुखद है।”

      आईपीएल से जुड़ी ऐसी ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें गूगल न्यूज पर जरूर फॉलो करे। 

        IPL News In Hindi

        Leave a Reply