IPL News in Hindi : यूएई में सीएसके की ट्रेनिंग का फोटो हुआ वायरल, धोनी को देख खुश हुए प्रशंसक

आई पी एल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहुंच चुकी है और अब तो यह टीम मैदान पर पहुंचकर अपने प्रशंसकों के लिए पसीने भी बहाने लगी है।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स उन 1 टीमों में से हैं जिन्होंने आईपीएल के लिए यूएई में कदम रख दिए हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर देखें तो मुंबई इंडियंस की टीम सबसे पहले यूएई पहुंची थी लेकिन मैदान पर उतरकर पसीना बहाने के मामले में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स बाजी मारती हुई दिख रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो फोटो जारी करते हुए इस बात का ऐलान कर दिया कि आगामी आईपीएल में उनके थोड़ा अंदर कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस फोटो में महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम कुछ रणनीति बनाते हुए दिखाई दे रही है। 

चेन्नई सुपर किंग्स को 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के दूसरे फेज में पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है। मुंबई इंडियंस की टीम भी इस समय यूएई में ही मौजूद है और शुक्रवार से वह भी मैदान पर अपनी ट्रेनिंग की शुरुआत कर देगी।

इसके अलावा अन्य टीमों का भी यूएई लैंड करने का सिलसिला शुरू होने वाला है जिसमें पहली टीम दिल्ली कैपिटल्स की है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने खिलाड़ियों के साथ शनिवार को यूएई लैंड कर सकती है।

आईपीएल से जुड़ी है ऐसे ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें फेसबुक और गूगल इमेज पर जरूर फॉलो करें।

Leave a Reply