IPL News In Hindi : सब कुछ रोको, आईपीएल से पहले विराट और रोहित का ट्वीट

आईपीएल समाचार आईपीएल 2021 आईपीएल न्यूज टुडे हिन्दी आईपीएल न्यूज इन हिन्दी टुडे आईपीएल की ताजा न्यूज 2021 IPL News in Hindi Virat Kohli and Rohit Sharma Tweet News in Hindi

आई पी एल 2021 की ब्लॉकबस्टर शुरुआत भारत के 2 सबसे बड़े खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली के के बीच होने वाली है। दोनों खिलाड़ियों की आईपीएल टीम 9 अप्रैल को धमाकेदार मुकाबले के साथ आईपीएल का आगाज करेंगी।

(Image Source – IPL Twitter)

दोनों टीमों के बीच होने वाला है मुकाबला आईपीएल फैंस के लिए काफी मजेदार होने वाला है। आईपीएल इतिहास में जब-जब भी है दोनों टीमें आमने सामने आई है तब तक फैंस को निराशा नहीं झेलनी पड़ी है।

हालांकि आंकड़ों के लिहाज से देखें तो मुंबई इंडियंस की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर भारी दिखाई देती है।  दोनों टीमों के बीच अभी तक कुल 29 मुकाबले खेले गए हैं जिनमें से 19 मुकाबलों में सीधे-सीधे मुंबई इंडियंस की जीत हुई है जबकि महज 10 मुकाबले ही विराट कोहली की टीम जीत पाई है।

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु इस बार इस मुकाबले के माध्यम से इस रिकॉर्ड में भी थोड़ी बहुत सुधार की गुंजाइश देख रही होगी। इस धमाकेदार मुकाबले से पहले दोनों टीमों के कप्तानों ने ट्विटर पर अपने फैंस के लिए ट्वीट किया है।

  • विराट कोहली का ट्वीट

विराट कोहली ने ट्विटर पर अपने फैंस को संबोधित करते हुए लिखा कि ” हम वापस आ गए हैं और गर्व के साथ रेड एंड ब्लू ब्रिगेड को रिप्रेजेंट कर रहे हैं। 9 अप्रैल की शाम 7:30 बजे को अपने कैलेंडर में निशान लगा लीजिए।

Hey RCB fans! We are back, proudly representing the red & gold brigade.

A cracking contest awaits us as we face MI in our opening clash of #VIVOIPL. Tell me your mantra to #PlayBold using #KohliMantra.

Mark your calendars – April 9, 7:30 PM. The heat is on! 🔥 #SabKuchRoKo

— Virat Kohli (@imVkohli) April 6, 2021

  • रोहित शर्मा का ट्वीट

विराट कोहली के इस ट्वीट के कुछ ही मिनट बाद रोहित शर्मा ने भी ठीक इसी प्रकार का ट्वीट अपने फ्रेंड्स के लिए किया। रोहित ने भी अपने ट्वीट में लिखा कि हाय पलटन हम आईपीएल के पहले मुकाबले के काफी करीब आते जा रहे हैं जहां हम आईपीएल की बेस्ट टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ भिड़ेंगे। 

जीत के लिए कौन सा मंत्र ट्राई करूं अपने विचार #RohitMantra के साथ स्वीट करें और 9 अप्रैल की शाम 7:30 बजे को अपने कैलेंडर में निशान लगा ले।

Hello Paltan! We’re getting closer to the opening match of #VIVOIPL, where we will face one of the best teams in RCB.

Jeet ke liye kaun sa mantra try karoon? Share your thoughts using #RohitMantra.

Mark your calendars – April 9, 7:30 PM ko #SabKuchRoKo!

— Rohit Sharma (@ImRo45) April 6, 2021


इसे भी पढ़ें – 

Leave a Reply