IPL News In Hindi : सिर्फ तीन छक्कों में भारत के पहले खिलाड़ी बन जाएंगे रोहित शर्मा, जानिए क्या पूरा माजरा

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मैच की शुरुआत में अब महज कुछ ही घंटों का वक्त बचा हुआ है। दोनों ही टीमें और उनके कप्तान कमर कस कर इस मैच की तैयारियों में लग चुके हैं।

दोनों ही तरफ से आईपीएल प्रशंसकों को छक्कों की बरसात की उम्मीद भी काफी हद तक है। इन्हीं छक्कों से जुड़ा हुआ एक रिकॉर्ड आज हम आपके सामने बताने वाले हैं जो कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की तरफ से बनाया जा सकता है।

आपको बता दें कि छक्कों के मामले में अगर किसी भारतीय खिलाड़ी का नाम मौजूदा दौर में लिया जाता है तो वह हिटमैन के नाम से मशहूर भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा ही हैं। और आईपीएल के दूसरे फेज के पहले मैच में रोहित शर्मा अगर सिर्फ तीन छक्के और लगा देते हैं तो वह भारत के पहले और एकमात्र खिलाड़ी बन जाएंगे जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू टी-20 मैचों में कुल मिलाकर 400 छक्कों का आंकड़ा पार किया होगा।

जी हां धोनी, सुरेश रैना और युवराज जैसे फिर दिक्कत T20 बल्लेबाज इस आंकड़े तक नहीं पहुंच सके हैं। रोहित शर्मा ने अभी तक 350 T20 मैचों में 397 छक्के लगाए हैं और इनसे पीछे या कहें कि काफी पीछे सुरेश रैना 324 छक्कों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

ऐसे में आपको क्या लगता है कि रोहित शर्मा आज के मैच में इस रिकॉर्ड को अपने नाम कर पाएंगे? अपनी राय जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक करें IPL News in Hindi


Leave a Reply