IPL News in Hindi : हैदराबाद की टीम में शामिल हुआ इंग्लैंड का विस्फोटक बल्लेबाज, भारत-इंग्लैंड सीरीज में मचा चुका है धूम

Jason Roy IPL 2021 Team | आईपीएल 2021 में इस टीम से खेलेंगे जेसन रॉय 

सनराईजर्स हैदराबाद की टीम ने इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। जेसन रॉय अब हैदराबाद की टीम में मिचेल मार्श की जगह खेल सके हैं। 

(Image Source – IPLT20.com and ECB)

आपको बता दें कि मिचेल मार्श ने अपने निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल से अपने नाम की वापसी ले ली है, जिस वजह से सनराईजर्स हैदराबाद की टीम को बतौर रिप्लेसमेंट इस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने का मौका मिल गया। 

जेसन रॉय हाल ही में खेली गई भारत-इंग्लैंड सीरीज का भी हिस्सा थे और इस सीरीज में उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन भी किया था। वनडे सीरीज में उन्होंने कुल 3 मैचों में 123.66 की स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की थी। 

2017 में किया था डेब्यू

इसके अलावा 5 मैचों की टी-20 सीरीज में भी उन्होंने 28 की औसत के साथ कुल 144 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 132.11 का रहा। टी-20 सीरीज में उनके बल्ले से 6 छक्के और 16 चौके भी निकले थे। 

जेसन रॉय ने आईपीएल में अपना पहला 2017 में गुजरात लायंस की टीम से खेल था। इसके बाद वो दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से आईपीएल 2018 में शामिल हुए थे। 

2 करोड़ की रकम साथ सनराईजर्स हैदराबाद में हुए शामिल 

रॉय ने आईपीएल में कुल 8 मैच खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से 179 रन और इस दौरान एक अर्धशतक भी निकला है। हैदराबाद की टीम ने इस खिलाड़ी को इनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया है। 

आईपीएल से जुड़ी ऐसी ही और शानदार जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें सबस्क्राइब करना बिल्कुल भी न भूलें।


इसे भी पढ़ें – 


Leave a Reply