IPL News In Hindi : 5वां टेस्ट रद्द होने से असन्तुष्ट इंग्लिश खिलाड़ी छोड़ सकते हैं आईपीएल

  • Post category:IPL 2021 / News

आईपीएल के आगाज में अब बस कुछ ही दिनों का समय बचा है। भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड में है और 5वां टेस्ट मैच रद्द होने की वजह से अभी क्वॉरन्टीन में भी है। 5वें टेस्ट ने भारतीय टीम और साथ साथ बीसीसीआई के लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। 

इंग्लैंड की ही एक खबर के अनुसार आपको बताएं कि इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी 5वें टेस्ट के रद्द होने से काफी गुस्से में हैं। उस रिपोर्ट के अनुसार भारतीय खेमे में कोरोना आने को लेकर वो भारत के खिलाड़ियों को ही जिम्मेदार बता रहे हैं। 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी इसी वजह से आईपीएल में हिस्सा लेने से मना कर सकते हैं। इंग्लिश मीडिया में ये भी कहा जा रहा है कि सिर्फ आईपीएल के लिए इस टेस्ट को रद्द किया गया है। 

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट में यह सवाल उठाया जा रहा है कि जब कोई भी भारतीय खिलाड़ी कोविड पाज़िटिव नहीं है तो वो मैच खेलने से क्यों मना रहे हैं? ऐसा इसलिए क्योंकि वो आईपीएल और उसकी चमक धमक को नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने इस मैच को रद्द करवाकर खुद आईसोलेट कर लिया है। 

इस रिपोर्ट में आगे लिखा गया कि शायद भारतीय टीम ने पहले से ही इस मैच को रद्द करने का मन बना लिया था और इसीलिए उन्होंने मैच से पहले होने वाली अभ्यास सेशन को रद्द कर खुद को आईसोलेट कर लिया था। 

हालांकि आपको ये जान लेना चाहिए कि इस मैच के रद्द होने से सबसे बड़ा नुकसान भारतीय टीम का ही है। भारतीय टीम पहली बार इंग्लैंड में जाकर टेस्ट मैच जीतने में कामयाब हो सकती थी। और इसकी संभावना बहुत ही ज्यादा थी। हालांकि इस मुद्दे पर आपकी क्या राय है? कमेन्ट में जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी ऐसी ही और भी शानदार जानकारी के लिए हमें गूगल न्यूज पर जरूर फॉलो करें। 

Leave a Reply