IPL News in Hindi : 6 शहरों में आईपीएल के आयोजन से नाखुश मैं कई आईपीएल टीम

  • Post category:News

 आईपीएल के 14वें सीजन का आयोजन अप्रैल और मई के महीने में होना है जिसके लिए तैयारियां काफी जोरों शोरों पर हो रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आईपीएल का आयोजन सिर्फ मुंबई पुणे और अहमदाबाद में ही होने वाला है लेकिन अब खबर आ रही है कि आईपीएल 2021 का आयोजन 6 शहरों में किया जा सकता है, जिसमें मुंबई चेन्नई दिल्ली बेंगलुरु अहमदाबाद और कोलकाता शामिल रहेंगे।

(Image Source – BCCI/IPL)

बीसीसीआई के इस फैसले से कई आईपीएल फ्रेंचाइजी ना खुश नजर आ रही है। उनका कहना है कि आईपीएल का पिछला सीजन सिर्फ तीन ही स्टेडियम में हुआ था और वह काफी सफल रहा था। ऐसे में महामारी के बीच आईपीएल का 6 सालों में आयोजित किया जाना कुछ खास ठीक नहीं लगता।

आईपीएल टीमों का यह भी कहना है कि अभी कुछ दिनों पहले तक की खबरों के अनुसार सभी टीमें मुंबई पुणे और अहमदाबाद के लिए अपनी पूरी तैयारियां कर चुकी थी ऐसे में बार-बार आईपीएल 2021 के विन्यू को बदलना उनके लिए काफी मुश्किल खड़ी कर सकता है।

हालांकि इस मुद्दे पर आपकी क्या राय है कमेंट में जरूर बताएं और IPL 2021 News से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए बगल में दिए घंटे को दबाकर हमें सब्सक्राइब करना बिल्कुल भी ना भूलें। 

Leave a Reply