जानिए क्यों नहीं आ रहा आईपीएल का शेड्यूल, स्टार स्पोर्ट्स और बीसीसीआई की नहीं बन पा रही सहमति

आईपीएल 2022 का पूरा स्टेज सज चुका है, जिसके लिए नीलामी से लेकर नई टीम सभी ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। अब सभी को आईपीएल 2022 के शेड्यूल का ही इंतजार है लेकिन आईपीएल शेड्यूल से जुड़ी एक बड़ी जानकारी हम आपके लिए लेकर आए हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल का 90 प्रतिशत कार्यक्रम तय हो चुका है। सिर्फ एक मैच को लेकर बीसीसीआई और स्टार स्पोर्ट्स के बीच राय नहीं बन पा रही है जिस वजह से शेड्यूल को जारी नहीं किया जा रहा है।

आपको बता दें की बीसीसीआई आईपीएल 2022 को 27 मार्च से शुरू करना चाहता जबकि स्टार्ट स्पोर्ट्स चाहता है कि आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च की जाए।

स्टार स्पोर्ट्स का कहना है कि 26 मार्च जो कि शनिवार है, को आईपीएल की शुरुआत की और 27 मार्च, रविवार 2 मुकाबले खेले जाएं। जिसको लेकर बीसीसीआई और स्टार्ट स्पोर्ट्स के बीच एक राय नहीं हो पा रही है। जिस वजह से प्रशंसकों को आईपीएल शेड्यूल के लिए अभी और भी इंतजार करना पड़ रहा है।


हालांकि इस पर आपकी क्या राय है, आपके अनुसार आईपीएल की शुरुआत शनिवार को होनी चाहिए या रविवार को? कमेंट में जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए गूगल पर IPL News in Hindi.com सर्च करें।

Leave a Reply