IPLNewsinHindi.com : किसान आंदोलन के बीच फंसा आईपीएल 2021, पंजाब में नहीं होंगे मैच

  • Post category:News

 IPL News in Hindi IPL 2021 News Today 

इस बार के आईपीएल 2021 के लिए पंजाब के स्टेडियम को आईपीएल के वेन्यू दिया गया है सूत्रों की माने तो बीसीसीआई आईपीएल मैचों के दौरान कोई हंगामा नहीं चाहता है। पंजाब के अलावा अभी और भी कई राज्यों को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

(Image Source – IPL/BCCI)

आईपीएल 2021 के लिए हुए मिनी ऑक्शन के बाद से ही इस टूर्नामेंट के शेड्यूल को लेकर बातें चल रही हैं। इसके साथ ही कई राज्यों में चुनाव के दौरान भी मैच को लेकर बीसीसीआई बातें कर रहा है।

बीसीसीआई की तरफ से एक इंटरव्यू के मुताबिक इस बार पंजाब को आईपीएल 2021 के आयोजन की लिस्ट से हटा दिया गया है। ऐसा किसान आंदोलन के चलते किया गया है।

वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद के स्टेडियम को भी IPL 2021 के आयोजन से बाहर रखा गया है। जिस वजह से तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल से आईपीएल 2021 के मैचों को हैदराबाद में आयोजित कराने के लिए अनुरोध किया था और इसी के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री ने भी पंजाब के मोहाली में आईपीएल के मैचों के आयोजन के लिए पत्र लिखा था।

इन पांच राज्यों में होने वाले चुनाव कर सकते हैं IPL 2021 के शेड्यूल को बाधित

आईपीएल 2021 का आयोजन अप्रैल के दूसरे सप्ताह से शुरू होना है और अगले कुछ महीनों में ही 5 राज्य असम बंगाल पांडिचेरी और केरल और तमिलनाडु में चुनाव होने हैं जिस वजह से कोलकाता चेन्नई और बेंगलुरु में मैच कराने में दिक्कत आ सकती है।

 इसके अलावा मुंबई और दिल्ली जैसे शहर में कोरोना की स्थिति भी ठीक नहीं है। टूर्नामेंट का शेड्यूल तय करने से पहले सभी शहरों में कोविड-19 की स्थिति भी देखी जा रही है।

हालांकि आपका इस मुद्दे पर आपकी क्या राय है क्या किसान आंदोलन से आईपीएल को कोई नुकसान पहुंच सकता है? कमेंट में अपनी राय जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पानी के लिए हमें फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूले।

Leave a Reply