KKRvsSRH : कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार के आँकड़े हैं डराने वाले

 रविवार की शाम साढ़े सात बजे कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को हैदराबाद की टीम के खिलाफ चेन्नई के मैदान पर अपना भिड़ना है। वैसे तो कोलकाता की टीम हैदराबाद पर भारी पड़ती रही है लेकिन भुवनेश्वर कुमार के इस रिकॉर्ड के सामने कोलकाता के बल्लेबाज हमेशा ही बेबस नजर आए हैं।

(Image Source – IPLT20.com)

आपको बता दें कि पिछले आईपीएल में भुवनेश्वर कुमार चोट के चलते सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे और शायद सनराइजर्स हैदराबाद के ढीले प्रदर्शन की यह भी एक वजह थी। ऐसे में आज हम भुवनेश्वर कुमार के उस शानदार रिकॉर्ड के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के खिलाफ बनाया है।

भुवनेश्वर कुमार आईपीएल के एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट झटके हैं। इस खिलाड़ी के नाम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 27 विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज है। आईपीएल इतिहास में कोई भी खिलाड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 27 विकेट से ज्यादा नहीं झटक पाया है।

सनराइजर्स हैदराबाद को एक बार फिर से भुवनेश्वर कुमार से इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी। आपको बता दें कि चोट से वापसी करने के बाद बनेश्वर कुमार इस समय बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 मुकाबलों में भी उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए विकेट की झड़ी लगा दी।

ऐसे में आपकी क्या राय है क्या हैदराबाद की टीम भुवनेश्वर कुमार के दम पर इस मैच में जीत हासिल कर पाएगी? कमेंट में अपनी राय जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करना है बिल्कुल भी ना भूलें। 

Leave a Reply