KKRvsSRH : हैदराबाद की हार में मनीष पांडे के इस रिकॉर्ड का बड़ा योगदान, देखें आंकड़े

 कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल के तीसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 10 रनों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 187 रनों का लक्ष्य खड़ा किया था। कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से नितीश राणा और राहुल त्रिपाठी ने धमाकेदार पारी खेली।

(Image Source – KKR Twitter Handle)

35 राणा ने 56 गेंदों पर धमाकेदार 80 रन बनाए। उनकी इस पारी में 4 छक्के और 9 चौके भी शामिल थे। राहुल त्रिपाठी ने भी 29 गेंदों पर शानदार 53 रनों की पारी खेली राहुल त्रिपाठी के बल्ले से 5 चौके और 2 छक्के निकले।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पूरे 20 ओवरों में 170 रनों तक ही पहुंच पाई। हैदराबाद की तरफ से मनीष पांडे ने 44 गेंदों पर सबसे ज्यादा 61 रन  बनाए। उनकी इस पारी में 3 छक्के और 2 चौके भी शामिल थे।

हार में ज्यादा रहता है मनीष पांडे का औसत

(image source – ipl/bcci)

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में मनीष पांडे का रन ना बनाना काफी महत्वपूर्ण साबित होता है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आईपीएल में जितने भी मुकाबले जीते हैं उसमें मनीष पांडे का बल्लेबाजी का औसत महज 24 का रहा है जबकि  सनराइजर्स हैदराबाद  के हारने वाले मुकाबले में मनीष पांडे का औसत 42.4 का रहता है।

 मनीष पांडे ने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए कुल 10 अर्धशतक लगाए हैं जिनमें से सिर्फ दो ही बार हैदराबाद की टीम को जीत नसीब हुई है।

आईपीएल से जुड़ी ऐसी ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूले।

Leave a Reply