मार्क वुड की जगह ये खिलाड़ी खेलेगा लखनऊ की टीम से, अलग अंदाज में लखनऊ सुपरजाएंट्स ने किया एलान

आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम ने मार्क वुड को खरीद कर काफी चर्चाएं बटोरी थी। हालांकि अब मार्क वुड आई पी एल 2022 से अपना नाम वापस ले चुके हैं जिसके बाद से अब लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम को इस खिलाड़ी की जगह को भरने के लिए रिप्लेसमेंट की तलाश कर रही थी।

Mark wood replacement Andrew tye

लखनऊ सुपर जॉइंट्स ने अपने इस तलाश को पूरा कर लिया है। लखनऊ की टीम ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया की एक नया सुपर जॉइंट जल्द ही आ रहा है।

हालांकि इस तस्वीर में खिलाड़ी को हटा दिया गया था लेकिन क्रिकेट प्रशंसकों ने कट आउट को देखकर ही इस नए खिलाड़ी का अंदाजा भी लगा लिया है।

मार्क वुड की जगह लेंगे एंड्रयू टाई

सोशल मीडिया की माने तो लखनऊ की टीम में मार्ग वोट की जगह एंड्रयू टाई की एंट्री होने वाली है। हाल ही में संपन्न हुए बिग बेस लीग में इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था।

हालांकि T20 क्रिकेट के सबसे सफलतम गेंदबाजों में से एक होने के बावजूद भी आईपीएल 2022 की नीलामी में इस खिलाड़ी को कोई खरीददार नहीं मिला था।

आईपीएल में एंड्रयू टाई ने कुल 27 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम कुल 40 विकेट दर्ज है। इस दौरान उनका गेंदबाजी औसत 21.8 का और स्ट्राइक रेट 15.45 रहा है।

Leave a Reply