मेगा ऑक्शन : आकाश चोपड़ा के अनुसार, ये 6 होंगे आईपीएल 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने दावा किया है कि भारत के ये 6 खिलाड़ी काफी महँगे खरीदे जा सकते हैं। इस लिस्ट में हार्दिक पाण्ड्या, शिखर धवन और दीपक चाहर जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है। अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने उन कैप्ड इंडियन खिलाड़ियों की बात की जो मेगा ऑक्शन में मोटी रकम हासिल कर सकते हैं।

most expensive player according to akash chopra

आकाश चोपड़ा का कहना है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, तेज गेंदबाज दीपक चाहर, स्पिनर राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्निन और ओपनर शिखर धवन आगामी मेगा ऑक्शन के सबसे महँगे खिलाड़ी बन सकते हैं।

आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा कि वो महंगे होंगे। उनके मौजूदा फार्म को मत देखो। वह नंबर 5,6 या 7 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। कुछ ओवर की गेंदबाजी और  साथ ही साथ वह एक तेज तर्रार फील्डर भी हैं। इसलिए मुझे लगता है कि वह बहुत महंगे बिकेंगे।

तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को लेकर उन्होंने कहा कि हर्षल ने हाल ही में भारत के लिए खेला और अच्छा प्रदर्शन किया। ऐसा नहीं है कि उन्होंने कुछ मैदानों में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने हर जगह अच्छी गेंदबाजी की है। वह खेल चुके हैं और उनके पास काफी विविधताएँ हैं।

इसके बाद दीपक चाहर के बारे में उन्होंने कहा कि इन पर भी नीलामी में नजर रखी जाएगी। वह पहले 6 ओवरों में विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं। इसलिए वह मैच विनर हैं। वह बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। वह सीएसके में थे, इसलिए उन्होंने ज्यादा बल्लेबाजी नहीं की, लेकिन अन्य फ्रेंचाइजी में उन्हें भी बल्लेबाजी करने का मौका मिलेगा।

राहुल चाहर और आर अश्विन को लेकर उन्होंने कहा कि राहुल चाहर भी महंगे होंगे लेकिन मुझे लगता है कि राहुल चाहर के लिए कई फ्रेंचाइजी के बाच रस्साकशी होगी। अश्निन भी काफी महंगे होंगे। हो सकता है कि उनको ड्राफ्ट में न शामिल किया जाए, लेकिन  यह एक महंगी खरीद होगी। दो-तीन टीमों की उसमें दिलचस्पी हो सकती है। उनका हालिया फार्म भी काफी अच्छा है।

अंत में शिखर धवन को लेकर उन्होंने कहा कि शिखर 500 – 600 रन का बैंक हैं। वह भारत और विदेशों में रन बनाते हैं। वह टी-20 में शानदार शुरुआत करते हैं। कई टीमें उनमें दिलचस्पी लेंगी।

आकाश चोपड़ा ने जिन खिलाड़ियों को अपनी लिस्ट में शामिल किया है उनको कौन सी टीम मेगा ऑक्शन में कितने रकम देकर अपने खेमें में शामिल करती हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Reply