IPL News in Hindi : इन दो विदेशी खिलाड़ियों को हर टीम करना चाहती शामिल

  • Post category:IPL 2022 / News

इस साल आईपीएल का मेगा ऑक्शन होना है। टीमें तैयार हो चुकी हैं। उनकी लिस्ट भी तैयार हो चुकी है कि किसको रिटेन किया जाए और किसे नीलामी में जाने के लिए छोड़ा जाए। साथ ही दो नई टीमों के आ जाने से इस बार का आईपीएल कुछ अलग मजे के साथ आने वाला है।

आज हम आपको बताने वाले हैं कि वो कौन से दो विदेशी खिलाड़ी हैं जिन्हें उनकी टीम हर हाल में रिटेन करना चाहेंगी।

इन दो खिलाड़ियों की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है कीरोन पोलार्ड का। जैसा कि आप जानते हैं ये खिलाड़ी मुंबई इंडियंस की रीढ़ साबित हो चुका है। साल 2010 से ही पोलार्ड मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हैं। जब भी मुंबई इंडियंस को जरूरत पड़ी है इस खिलाड़ी ने कप्तानी से भी अपना जौहर दिखाया है।

मुंबई इंडियंस की टीम में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह का रिटेन होना तो बिलकुल तय है और जहां तक पोलार्ड की बात है तो उन्हें भी मुंबई की टीम हाथ से जाने नहीं देगी।

पोलार्ड के बाद बात आती है ग्लेन मैक्सवेल की। मैक्सवेल जब पंजाब की टीम से खेलते थे तो उनका बल्ला शांत था। लेकिन जब से ये खिलाड़ी आरसीबी की टीम में शामिल हुआ है इसका बल्ला रनों की बरसात करने लगा है।

मैक्सवेल ने पिछले 15 मैचों में 40 से ज्यादा की औसत से 513 रन बनाए हैं। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम विराट कोहली और युजवेंद्र चहल के साथ ग्लेन मैक्सवेल को भी बनाए रखना चाहेगी।

Leave a Reply