Mumbai Indians Retained Players 2022 List in Hindi | देखें मुंबई इंडियंस के रिटेन खिलाड़ियों की आधिकारिक लिस्ट

Mumbai Indians Retention 2022 : आईपीएल 2022 की आधिकारिक शुरुआत हो चुकी है। भले ही आईपीएल के मैच अप्रैल 2022 में हो लेकिन इसकी प्रक्रिया तो शुरु हो चुकी है। मुंबई इंडियंस आईपीएल की एकमात्र टीम है जिसके नाम सबसे अधिक आईपीएल की ट्राफी जमा है। शायद इसीलिए इस टीम की चर्चा भी सबसे ज्यादा हो रही है।

mumbai indians retained players

MI Retained Players 2022

लेकिन अब चर्चाओं को खत्म करने का समय आ चुका है क्योंकि मुम्बई इंडियंस की टीम ने अपने सभी चार रिटेन खिलाड़ियों की आधिकारिक लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में पहले स्थान पर रोहित शर्मा हैं। इसके बाद जसप्रीत बुमराह दूसरे, तीसरे स्थान पर सूर्यकुमार और चौथे स्थान पर कीरोन पोलार्ड हैं।

Mumbai Indians Retained Players 2022 (मुम्बई इंडियंस के रिटेन खिलाड़ी)
1. रोहित शर्मा 16 करोड़
2. जसप्रीत बुमराह 12 करोड़
3. सूर्य कुमार यादव 8 करोड़
4. कीरोन पोलार्ड 6 करोड़

Mumbai Indians Retained Players : मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए हैरानी की बात ये होगी काफी दिनों से चर्चा में चल रहे ईशान किशन को मुंबई की टीम द्वारा रिटेन नहीं किया गया है। अगर ईशान किशन को लखनऊ की टीम मेगा ऑक्शन के पहले पिक कर लेती है तो मुंबई के लिए एक बाद नुकसान हो सकता है।

इसके अलावा देखें मुंबई इंडियंस ने ही हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पाण्ड्या को अपनी टीम में लाकर दुनिया के सामने रखा था। लेकिन अब समय आ गया कि ये टीम इन्हें रिटेन भी नहीं कर पा रही है।

मुंबई इंडियंस के इस निर्णय पर आपकी क्या राय है? कमेन्ट में जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें फेसबुक पर जरूर फॉलो करे।

Leave a Reply