Rishabh and Urvashi controversy: ऋषभ पंत ने उर्वशी रौरतेला को बोला “मेरा पीछा छोड़ो बहन”, जाने पूरा मामला

  • Post category:News

Rishabh pant and urvashi Rautela controversy in hindi (ऋषभ पंत और उर्वशी का विवाद)

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विकेटकीपर ऋषभ पन्त एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से काफी नाराज है। पंत ने एक्ट्रेस को झूठा बोला और इतना ही नही ऋषभ ने बोला “मेरा पीछा छोड़ो बहन”।

जाने क्या है पूरा मामला 

एक समय था जब उर्वशी और पंत के बीच अफेयर की खबरे सुनाई दे रही थी। दोनो में से किसी ये खुलकर स्वीकार नही किया। अब खबरे आ रही है की दोनो के बीच ब्रेकअप हो चुका है। हाल ही में उर्वशी ने ऋषभ पंत का नाम लिए था। शायद ये बात ऋषभ पंत को पसंद नही आई और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अच्छा खासा सुना दिया।

Rishabh Pant ने उर्वशी को बताया झूठा

उर्वशी रौतेला ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वाराणसी से दिल्ली लौटते समय उनकी मिस्टर आरपी से मुलाकात होने वाली थी लेकिन वह सो गई थी। उर्वशी ने कहा कि जागने पे उन्होंने देखा कि उनके फोन पर 17 मिसकॉल पड़े थे। उर्वशी ने पंत का नाम नही लिया था लेकिन आरपी का मतलब पंत माना रहा है। उर्वशी ने कहा कि बाद में हमारी मुलाकात मुंबई में हुई लेकिन मीडिया में हमारे लिंकअप की खबरे पहले आ चुकी थी। इसके जवाब में ऋषभ पंत ने एक स्टोरी शेयर की थी लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया। पंत ने लिखा “यह देखना फनी है कि कुछ लोग मीडिया में चर्चा पाने के लिए कितना झूठ बोलते है। कुछ देर के लिए मीडिया हेडलाइंस और थोड़ी देर के लिए लोकप्रियता के लिए ऐसा करते देखना बहुत दुखद है, ईश्वर उनका भला करे। इसके साथ पंत ने #merapichachorobehen और #jhutkibhilimithotihai हैसटैग का प्रयोग किया।

बेहद खूबसूरत है ऋषभ की गर्लफ्रेंड 

ऋषभ पंत वेस्टइंडीज दौरे के बाद फिलहाल छुट्टियां मना रहे है। जिम्बाम्बे दौरे से उन्हें आराम दिया गया है। ऋषभ ईशा नेगी को डेट कर रहे है। ईशा नेगी काफी खूबसूरत है। ईशा नेगी सोशल इनफ्लूंसर और इंटीरियर डेकोरेटर है। ऋषभ और उर्वशी रौतेला के अफेयर के बीच कितनी सच्चाई है ये तो वो दोनो ही बता सकते है।

Leave a Reply