आईपीएल 2022 : एक भी भारतीय खिलाड़ी को रिटेन नहीं करेगी ये टीम

वैसे तो आईपीएल को इंडियन प्रीमियर लीग के नाम से जाता है लेकिन तब क्या हो जब कोई टीम एक भी भारतीय खिलाड़ी को आईपीएल 2022 के लिए रिटेन ही न कर पाए।

जी हां, हम बात कर रहे हैं सनराइजर्स हैदराबाद के टीम की। हालांकि भारतीय खिलाड़ी ही पिछले दो साल से इस टीम की असफलता का कारण भी बने हुए हैं।

इस टीम के पास बतौर विदेशी खिलाड़ी तो कई अच्छे अच्छे नाम हैं लेकिन भारतीय खिलाड़ियों की कमी हमेशा इस टीम को खलती रही है जिस वजह से आईपीएल 2021 में भी प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है।

अब हैदराबाद की टीम को भी बाकी टीमों की तरह ही 4 खिलाड़ियों को रिटेन करने का अवसर है लेकिन शायद इस टीम और इनके मालिकों को अपनी टीम में एक भी भारतीय खिलाड़ी रिटेन करने लायक नहीं दिखता है।

आपको बता दें कि अभी तक की जानकारी के अनुसार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम महज दो खिलाड़ी और वो भी विदेशी खिलाड़ी को रिटेन कर रही है। जिसमें पहला नाम केन विलियमसन और दूसरा राशिद खान का है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के इस डिसीजन पर आपकी क्या राय है? कमेंट में जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी ऐसी ही और भी शानदार जानकारी के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें।

Leave a Reply