PBKS बनाम RR Dream11 टीम, फेंटसी क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग 11, पिच रिपोर्ट और मैच से जुड़े सभी महत्वपूर्ण तथ्य

  • Post category:IPL 2021 / News

आईपीएल 2021 के 32वें मैच में मंगलवार को पंजाब किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। इस मैच से दोनों टीमें आईपीएल के दूसरे चरण में अपने सफर की शुरुआत करेंगी। पंजाब किंग्स का अपनी टीम संयोजन सही नहीं होने का इतिहास रहा है, यही वजह है कि उन्होंने संतुलित ग्यारह को मैदान में उतारने के लिए वर्षों से काफी संघर्ष किया है। 3 जीत और 5 हार के साथ, वे 6 अंकों के साथ इस समय ये टीम में छठे स्थान पर हैं।

दूसरी ओर, राजस्थान रॉयल्स का आईपीएल का पहला हाफ अच्छा रहा। उनके लिए सबसे बड़ी चिंता यह है कि उनके स्टार इंग्लिश विदेशी खिलाड़ी बाकी टूर्नामेंट के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। उनके पास सक्षम भारतीय खिलाड़ी हैं जो उनके लिए मैच जीत सकते हैं। रॉयल्स ने खुद को 6 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर रखा है।

मैच विवरण:

  • पंजाब किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स, मैच 32
  • स्थान: दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई
  • दिनांक और समय: 21 सितंबर को शाम 7:30  बजे, और स्थानीय समयानुसार शाम 6:00 बजे
  • लाइव स्ट्रीमिंग: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी+हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट:

सतह शुरुआती पारी में तेज गेंदबाजों की सहायता करेगी, साथ ही बाउन्ड्री सामान्य से काफी बड़ी हैं। बल्लेबाजों को इस विकेट पर खुद को समय देना होगा, और एक बार सेट होने के बाद वे गियर बदल सकते हैं। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के इस मैच को जीतने की संभावना अधिक होती है।

पंजाब बनाम राजस्थान : हेड टू रिकार्ड, सभी मैचों की लिस्ट

पंजाब बनाम राजस्थान के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन:

पंजाब किंग्स

लोकेश राहुल (c & wk), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, मोइसेस हेनरिक्स, हरप्रीत बराड़, आदिल राशिद, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन / रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह

राजस्थान रॉयल्स

यशस्वी जायसवाल, लियाम लिविंगस्टोन, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शिवम दुबे, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, चेतन सकारिया, जयदेव उनादकट, तबरेज़ शम्सी

PBKS बनाम RR फैंटेसी क्रिकेट के लिए प्लेइंग XI :

संजू सैमसन, लोकेश राहुल (कप्तान), डेविड मिलर, मयंक अग्रवाल, रियान पराग, क्रिस मॉरिस, लियाम लिविंगस्टोन (उपकप्तान), जयदेव उनादकट, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, हरप्रीत बराड़

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल शुरू में सेटल होने के लिए अपना समय देते हैं, लेकिन एक बार जब वह सेटल हो जाते हैं, तो यह गेंदबाजों के लिए परदा हो जाता है। उन्होंने इस आईपीएल में 8 मैचों में 25.42 की औसत से 178 रन बनाए हैं। वह आपकी फेंटसी टीमों के लिए एक जोखिम भरा कप्तान होगा।

खिलाड़ी जिनसे आपको बचना चाहिए:

Moises Henriques ने इस साल के IPL में अब तक 3 मैच खेले हैं और 2 पारियों में केवल 16 रन ही बना पाए हैं। अपनी फेंटसी टीम बनाते समय उससे बचना बेहतर है।

Leave a Reply