जानिए कौन होगा पंजाब किंग्स का कप्तान, मयंक अग्रवाल और शिखर धवन में कड़ी टक्कर

Punjab Kings Captain : के एल राहुल से पंजाब किंग्स छोड़ कर लखनऊ की टीम में जाने के बाद से ही पंजाब की टीम के लिए एक संकट यह भी खड़ा हो गया था कि वो अगले सीज़न किस खिलाड़ी को पंजाब किंग्स का कप्तान कप्तान नियुक्त करे।

हालांकि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स की टीम ने कई बड़े खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया को जिसे कप्तानी की जिम्मेदारी निभाने में पूरी तरह सक्षम थे।

पंजाब किंग्स कप्तान कौन होगा? Punjab Kings Captain

Punjab Kings Captain: जिसमें सबसे बड़ा नाम शिखर धवन और इसके बाद जॉनी बेयरस्टो आदि का था। हालांकि के एल राहुल के जाने बाद भी पंजाब किंग्स की टीम के पास मयंक अग्रवाल के रूप में एक कप्तानी विकल्प मौजूद था।

और ये टीम आईपीएल 2022 में मयंक अग्रवाल की कप्तानी के साथ ही जा रही है। पंजाब किंग्स की टीम की तरफ से ये फैसला लगभग लिया जा चुका। बस इस फैसले की आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है।

मयंक अग्रवाल होंगे पंजाब किंग्स के कप्तान

आपको बता दें की टीम मैनेजमेंट के बीच मयंक अग्रवाल के अलावा शिखर धवन के नाम पर भी कप्तानी को लेकर चर्चा हुई थी लेकिन अंत में मयंक अग्रवाल के नाम पर ही सहमति बन पाई।

पंजाब किंग्स के इस डिसीजन पर आप की क्या राय है, आपकी राय में किस खिलाड़ी को पंजाब किंग्स का नया कप्तान होना चाहिए? कमेंट में जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए गूगल पर आईपीएल न्यूज़ इन हिंदी डॉट कॉम सर्च करें।

IPL News in Hindi

Leave a Reply