IND VS PAK मैच को लेकर रोहित शर्मा का बयान, चाहे कोई भी हो हम…..

Ind vs pak- एशिया कप जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे ही भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लिए गर्मी बढ़ती जा रही है, आप जानते होंगे कि इस बार एशिया कप श्रीलंका की मेजबानी में 27 अगस्त से 11 सितंबर तक यूएई में खेला जाना है। जिसमें भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से 28 अगस्त से होना है। जिसे लेकर क्रिकेट जगत में काफी रोमांच लगा हुआ है। भारत और पाकिस्तान का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 28 अगस्त को होगा।

Ind vs pak

Ind vs pak मैच पे रोहित शर्मा का बयान

पिछले साल T20 world Cup में पाकिस्तान ने दुबई के मैदान पे ही भारत को 10 विकेट से हराया था। अब भारत के पास पाकिस्तान से  बदला लेने का अच्छा मौका है।

इस मैच पे लेकर बाबर आजम ने दबाव की बात की थी। जबकि कप्तान रोहित शर्मा का ऐसा मानना नही है। कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि हमे बस मैच जीतना है और टूर्नामेंट सामने कोई भी टीम हो हम उसपे ध्यान नही देते।

यह भी पढ़े– Ipl के समय कोई इंटरनेशनल मैच नही होगा, जाने क्यों

भारत अलग ब्रांड का क्रिकेट खेल रहा है 

मीडिया से बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि हम अभी पिछले साल ही पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेले है हालाकि रिजल्ट हमारे अनुकूल नहीं था। लेकिन ये एशिया कप अलग टूर्नामेंट है। उन्होंने कहा कि एशिया का बहुत लंबे समय के बाद हो रहा है। टीम अलग ब्रांड का क्रिकेट खेल रही है। और मेरा यह मानना है कि सामने चाहे जो भी टीमों हमें अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए चाहे सामने पाकिस्तान हो बांग्लादेश हो या श्रीलंका हो।

हाल ही में हमने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ क्रिकेट खेली है, लेकिन हमने यह नहीं सोचा कि सामने कौन सी टीम है हम अपने लक्ष्य पर ध्यान दे रहे थे जो जरूरी था।

40 डिग्री तापमान में एशिया कप खेलना है

रोहित शर्मा ने कहा कि हमारे लिए सबसे जरूरी परिस्थितियों का आकलन करना है। हमें यह ध्यान रखना होगा कि टीम को 40 डिग्री तापमान पर यूएई में क्रिकेट खेलना है। हमें इन सब चीजों को देखते हुए और बेहतर रणनीति बनाते हुए मैदान में उतरना होगा।

Leave a Reply