IND VS PAK Asia cup: सौरभ गांगुली का बयान भारत-पाकिस्तान मैच बस एक..

  • Post category:Asia Cup

Ind vs pak Asia cup- जैसा कि आप सब जानते हैं एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से हो रहा है तो वही भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला 28 अगस्त को यूएई में होना है। सौरव गांगुली ने भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर एक बयान दिया है, और उम्मीद करते हैं कि भारत इस एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन।

Ind vs pak Asia cup saurav ganguly statement

सौरभ गांगुली का बयान “भारत पाकिस्तान मैच बस एक…. (Ind vs pak Asia cup)

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हो तो दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक बड़े उत्साह में रहते हैं क्योंकि यह सिर्फ एक मैच नहीं महा मुकाबला होता है। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का वह महा मुकाबला 28 अगस्त को होना है सौरव गांगुली ने इस पर बयान देते हुए कहा कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के मैच को सिर्फ एक मैच की तरह लेना चाहिए। उन्होंने बताया कि अपने क्रिकेट के दिनों में भी वह भारत-पाकिस्तान के मैच स्कोर बस एक टूर्नामेंट मानते थे। और उनका लक्ष्य हमेशा टूर्नामेंट जीतना रहता था।

बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली का मानना है कि इस एशिया कप में भारत अच्छा प्रदर्शन करेगी क्योंकि हाल ही में भारत काफी अच्छा प्रदर्शन करती हुई आ रही है।

Read- ipl 2023 में csk छोड़ देंगे Ravindra jadeja

लीजेंड्स लीग में खेलेंगे बीसीसीआई अध्यक्ष

आगामी 16 सितंबर को ईडन गार्डन में होने वाले लीजेंड लीग में आपको बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली खेलते हुए नजर आएंगे। सौरभ गांगुली योन मोरगन के वर्ल्ड कप इलेवन के खिलाफ अपने टीम की कप्तानी करेंगे।

Legends legue पर बात करते हुए सौरभ गांगुली ने कहा कि मुझे क्रिकेट छोड़े काफी समय हो चुका है ऐसे में वहां पर के गेंद–बैट का अच्छा संपर्क हो पाएगा या नहीं यह तो सुनिश्चित नहीं है। उन्होंने कहा कि काश मैं पहले की तरह कवरड्राइव खेल पाता और बाद में कहा कि मैं इस खेल का आनंद लूंगा। और मैं इस लीग में भाग लेने से बहुत खुश हूं।

Leave a Reply