SRHvsKKR : प्रीव्यू, हेड टू हेड रिकार्ड और अन्य आँकड़े

आईपीएल का तीसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार की शाम 7:30 बजे से खेला जाना है। दोनों ही टीमें इस मुकाबले को जीतकर अपने आईपीएल अभियान का शुरुआत करना चाहेंगे। ऐसे में आज हम इन दोनों टीमों से जुड़े कुछ आंकड़ों की बात करने वाले हैं। 

हेड टू हेड रिकॉर्ड

सबसे पहले बात इन दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड की करें तो सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कुल 19 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से 12 मुकाबलों में कोलकाता को जबकि सात मुकाबलों में हैदराबाद की टीम को जीत हासिल हुई है। 

चेन्नई में दोनों टीमें रही हैं फिसड्डी 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने यहां पर कुल 9 मैच खेले हैं जिसमें से सिर्फ दो मैचों में ही उन्हें जीत नसीब हुई है जबकि हैदराबाद की टीम एक भी बार चेन्नई के इस मैदान पर जीत हासिल करने में सफल नहीं हो पाई है। सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां पर तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों में उन्हें हमेशा हार का सामना करना पड़ा है। 

भुवनेश्वर कुमार हैं सबसे आगे

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार ने जो जलवा करके दिखाया है वह अभी तक कोई भी टीम नहीं कर पाई है। भुवनेश्वर कुमार आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का एक अहम हिस्सा है और वह आईपीएल के इतिहास में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सबसे ज्यादा 27 विकेट लेने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं।

आईपीएल से जुड़ी कि ऐसे ही और की शानदार जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूलें।

Leave a Reply