Asia cup 2022 में क्या विराट कोहली कर सकते है ओपन, देखे यह रिपोर्ट

  • Post category:Asia Cup

Asia cup 2022- जैसे-जैसे एशिया कप नजदीक आता जा रहा है वैसे ही एशिया कप की चर्चाएं तेज होती जा रही हैं। 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में भारत प्रबल दावेदार हैं लेकिन भारत को और भी टीमों को हल्के में नहीं लेना चाहिए। एकदिवसीय मैचों में रोहित शर्मा के साथ शिखर धवन या केएल राहुल अक्सर ओपन करते हुए दिखाई देते हैं। इस आर्टिकल में हम चर्चा करेंगे कि क्या विराट कोहली एशिया कप 2022 में ओपन करते हुए दिखाइए दे सकते हैं

Virat kohli in Asia cup

दिग्गजों का क्या है मानना | Asia cup 2022

काफी समय से फॉर्म में ना चल रहे विराट कोहली कि एशिया कप में वापसी के बाद यह चर्चा तेज हो गई है कि विराट कोहली को रोहित शर्मा के साथ एशिया कप में ओपन करना चाहिए।

पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर पार्थिव पटेल का कहना है कि विराट कोहली को एशिया कप में ओपन करना चाहिए क्योंकि बतौर ओपनर विराट कोहली ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल का कहना है कि ओपन करते समय पारीक शून्य से शुरू करना होता है ऐसे में विराट कोहली खुलकर खेल सकते हैं एक या दो विकेट गिरने के बाद ऐसा नहीं हो पाता।

आईपीएल में शानदार रहा रिकॉर्ड 

विराट कोहली के आईपीएल प्रदर्शन के बारे में पार्थिव पटेल ने कहा की आईपीएल में विराट कोहली का ओपनिंग प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है वह ओपनिंग करना पसंद भी करते हैं और साथ ही में अटैक भी करते हैं।

आईपीएल में विराट कोहली ने 84 मैचों में ओपन करते हुए 41.86 के शानदार औसत से 2972 रन बनाए हैं इस बीच उनका स्ट्राइक रेट 134.54 रहा है। आईपीएल में ओपनिंग करते समय विराट कोहली ने 5 शतक और 20 अर्धशतक भी लगाए हैं।

एशिया कप 2022 की खबरों के लिए हमें फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूले– iplnewsinhindi.com

Leave a Reply