मुंबई इंडियंस में शामिल हो सकते हैं युजवेंद्र चहल, रोहित शर्मा ने दिए संकेत

आईपीएल की नीलामी अब सामने ही है और इसी वजह से सभी खिलाड़ियों पर दबाव भी है कि वह अपने प्रदर्शन में और भी निखार लाएं। इसी को लेकर एक ऐसा भी नाम है जिसने भारत वेस्टइंडीज के पहले मुकाबले में बेहद शानदार प्रदर्शन किया। इस खिलाड़ी का नाम है यूज़वेंद्र चहल।

चहल ने पहले वनडे मैच में वापसी करते हुए चहल ने पहले वनडे मैच में वापसी करते हुए बता दिया कि वह इस बार की आईपीएल नीलामी में महंगे बिकने वाले हैं।

हालांकि आपको बता दें रोहित शर्मा ने यूज़वेंद्र चहल को लेकर एक बड़ा संकेत दिया जिससे यूज़वेंद्र चहल के मुंबई इंडियंस में शामिल होने की खबरों को बल दिया जा रहा है।

रोहित ने चहल को मुंबई में शामिल करने के दिए संकेत

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने मैच के बाद बीसीसीआई टीवी पर यूज़वेंद्र चहल का एक इंटरव्यू किया। इस दौरान रोहित ने यूज़वेंद्र चहल से एक सवाल के संकेत में उन्हें मुंबई इंडियंस में शामिल करने को लेकर एक संकेत भी दिया।

प्लेयर ऑफ द मैच बने यूज़वेंद्र चहल से रोहित शर्मा ने कहा कि चहल हमारे मुख्य खिलाड़ी हैं और उन्हें इसी माइंडसेट के साथ खेलना है, थोड़ी बहुत उतार-चढ़ाव आता रहता है और फिर आगे आईपीएल की नीलामी भी आ रही है।

आईपीएल की नीलामी वाली बात पर रोहित थोड़ा मुस्कुराते हैं और यही मुस्कुराहट इस बात को संकेत करता है कि रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस का मैनेजमेंट यूज़वेंद्र चहल को खरीदने की तैयारी कर चुका है।

आपको बता दें कि अप्रैल 2022 के लिए नीलामी का आयोजन 22 और 23 फरवरी को होना है। इसमें अब देखना होगा कि आरसीबी की टीम ने जिस यूज़वेंद्र चहल को रिटेन नहीं किया था क्या वह टीम इस खिलाड़ी पर एक बार फिर से दांव लगाना चाहेगी?

माना कि आप इस खिलाड़ी को किस टीम में देखना चाहते हैं? अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी है ऐसे ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए आईपीएल न्यूज़ इन हिंदी डॉट कॉम सर्च करें।

Leave a Reply